Home Top Ad

Responsive Ads Here
Share:
Top 10 cool &attitude WhatsApp status for boys.!
    😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊😊





#दिन ⛅ रात 🌙 रहता हूँ बस एक☝ ही #आस में कि कोई #पापा_ki_परी 👸उड़ते 👼 हुए आ गिरेगी #मेरे #InBox में…😂😉


_जिंदगी में कुछ 👌 नेक काम _ऐसे भी करने चाहिए, _जिनका #खुदा के सिवा कोई _दूसरा गवाह ना हो…👍


हाथ 💪 में घड़ी ⏱ कितनी भी महंगी पहनो, लेकिन वक्त ⏳ को तो हमने खरीद रखा है ।😎


आसानी से मिले उसकी जिद्द हम नहीं करते,👉जिद्द तो उसकी है जो मुकद्दर में नहीं ।😎


मुझे ✊ अपनी 🙋 हवा मत दिखा, मेरे हाथ से टूट हुए 😅 स्पेर 🚳 पार्ट भी नही मिलते..😏


#जिंदगी_सुन 😅, #तू 👉🏼 यहीं पे 😅 #रुकना, #हम 😎 #हालात_बदल 😅 के #आते है…😓


कुछ ज्यादा बड़ी ख्वाईशें नही है मेरी 😞 रब से, बस 3 – 4 लडकिया 💃 मुझे बाबू बाबू बोलने के लिए आपस मे लड़ पड़े..😅


#सोचा_था 😌 #नहीं_करेंगे ☝ अब #Post_और_शायरियां, 📝
लेकिन #उनको 👩 #Online💚_देखा 👀 तो #अल्फाज़ 📝 #बगावत 😘 कर #बैठे


वो लोग भी चलते है आजकल #तेवर बदलकर.. जिन्हे हमने ही सिखाया था #चलना संभल कर..😏😒




शरारती-सा Masoom 👸 लडका हुँ, दिल ❤ नहीं Direct 👉 दिमाग 🙈 ख़राब 💫 karta hoon..😆


#किताबें 📚 तक पढ़ने 👆 का शौक 😏 नहीं #था_हमें 😎
#और 😍 तेरे 👉 इश्क 💑 ने आंखें 😘 पढ़ना #सीखा_दिया


शौक 😎 तो अपने 👉 भी #निराले थे, हमने 😈 हि आसतीन ♂ मे #साँप 🐍 पाले थे…


वो जिंदगी की कसमस में थोडा उलज गया हु दोस्तों..🙁 वरना हम भी उनमे से हे जो #दुश्मनों को भी अकेला महसूस नही होने देते। 😒




*पी 😋है शराब🍷 हर गली 🏘की दुकान🗾 Se 👈दोस्ती🤝 सी हो गयी 😊है शराब 🍷की जाम 🥂Se गुज़रे😒 है हम 👦🏻कुछ ऐसे 👈मुकाम💪 Se की 👀आँखें भर 😥आती है मोहब्बत❤ के नाम👈 से..!*


अगर Aap 🤷 मेरे Dost नहीं 🤔 हैं तो, इसका Matlab आप 👩 में अभी कुछ #खर्चा 😋 हैं..😂


#नीलाम कुछ इस कदर हुए, #बाज़ार_ए_वफ़ा में हम आज, #बोली लगाने वाले भी वो ही थे, जो कभी #झोली फैला कर माँगा करते थे!! 😕


#कलम से लिखने का #रिवाज़ फिर आना चाहिए साहब, ये #चॅटिंग 📲 की दुनिया बड़ा #फरेब फैला रही है 😔


#किताबों 📚 की ☝🏻 #एहमियत😊 #अपनी 👏🏻जगा🌎 #जनाब🤷🏻♂ #सबक़👆🏻 #वही😞 याद 🙄#रहेते😢 हे जो☺ #वक़्त 🌎और 🤔#लोग 👥सिखाते👬 है


तमन्ना तेरे जिस्म 👉 की होती तो छीन लेते दुनिया से,😏 इश्क तेरी रूह से है इसलिए, खुदा 🤲 से मांगते हैं तुझे। 😐


बात #मुक्कदर पे आ के रुकी है वर्ना 👉 कोई कसर तो न छोड़ी थी तुझे चाहने में.. 😓


#संघर्षों में यदि कटता है तो कट जाए सारा जीवन 😏 कदम-कदम पर समझौता मेरे बस की बात नहीं..☹️


हमें 😎 #कोई_ना ❌ #पहचान पाया 😏 #करीब से, #कुछ_अंधे 😑 थे, #कुछ 👥 #अंधेरों_में 😏 थे….!!!!!




#जिन्दगी 🌏 के #पापड़_बेलने 😅 #निकले‌ 🏃 थे, #खुद 😅 की ही #रोटिया 🍪 #सिक_गयी..


दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा, बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही..


तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते..


वो #हमारी_हैसियत 😏 #पूछते है, #उनकी_शख्सियत 😇 #बिक_जाए 😏, #इतनी_हैसियत 😎 है #हमारी…


Best Attitude Hindi Status




👉💁‍♀️अपनी जैसी Personality 😎 पाना भी लोगो के लिए एक‌ 😇 ख्वाब है😔….अपनी तो Personality ही😇 नही Attitude 😎भी लाजवाब है



शांत 😐हम समन्दर जैसे गुस्सा😡 हमारा सुनामी 🌊 है, इसी तेवर के चक्कर में, दुनिया🌏 हमारी दीवानी है।

*✍🆕💲👉होश_उडाना👿☝ # शौक_👑👆नही 👈*
*#पेशा_है हमारा👌😊 क्या_करे 😘😘*
*👉#STyLe ही💤👿 कुछ ऐसा है हमारा 👈*
*#एक_😦अदा LaKHo🙂📖 फिदा 😘😘*.

#लाख करो #बदनाम तुम,👉 मेरा नाम #मिटा ना पाओगे…
मेरे चाहने ❤️वाले मेरा नाम #कागज 📄 पर नहीँ,
दिल ❤️में लिखे बैठे है|😎

मेरे #चाहने ❤️ वाले बहुत #अच्छे है औऱ मेरे #दुश्मन 😒 मेरे सामने अभी बच्चे 👶 है।😎👑

किसकी #मजाल जो छेड़े #दिलेर को,🤨 गरदीश में घेर लेते हैं #गिदड़ 🦅 भी शेर 🦁 को……!!!!

हमें पसंद नही जंग मे भी #चालाकी, 😏 जिसे निशाने पे रखते है बता के रखते है…☹️☺️

Best WhatsApp Attitude Status in Hindi

जिनमें #अकेले चलने का #होंसला होता हैं, 👍 उनके पीछे एक दिन #काफिला होता है👊✊

अपना #स्टेट्स खुद बनाने का उसूल है मेरा, ☝️☝️ क्योंकि शेर 🦁 का किया #शिकार का__झूठन तो कूत्ते 🐕 भी चाट लेते है ।

#अक्सर गिरे हुए लोग हमारी #ज़िन्दगी में आकर हमें #महँगे_सबक दे जाते हैं😒😏

#तु लाख 💘 भुला के देख 😍 मुझे मे #फिर भी #याद आउंगा…  👸👈 तु  पानी 💧 पी पी के 😁 थक जायेगी… मे 😲 #हीचकीयां बन बन के 😘 सताउंगा…


No comments